AIMIM भोपाल ने आतंकवाद का विरोध कर जलाया नवाज शरीफ का जलाया पुतला

मुल्क में हो रहे लगातार आतंकी हमलों के ख़िलाफ़ आल इण्डिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM भोपाल म.प्र. के तात्वधान में दिनांक २३.०९.२०१६ दिन जुमा. समय 3:०० बजे दिन. हाफ़िज़ मुजाहिद ख़ान (प्रवक्ता) की क़्यादत में एक विशाल विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया है.

प्रदर्शन के दौरान पाक प्रधान मंत्री का पुतला फ़ूंका गया एवं पाकिस्तान व आतंक वाद के ख़िलाफ़ जम कर नारे लगाये गए. इस मोक़े पर श्री ख़ान ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस वक्त देश दो प्रकार के आतंकवाद से जूझ रहा है एक बाहरी आतंकवाद जो पडोसी देश आतंकी हमारी सीमां में घुस कर हमारे सेनिकों पर हमले कर रहे हैं.

दूसरा आंत्रिक आतंकवाद जो देश के भीतर ही देश की गरीब जंता के साथ बहाने ले ले कर ज़ुल्म किया जा रहा है. कभी दलितों को कभी किसी और ग़रीब को मार दिया जाता है कभी मां बहनों की इज़्ज़तों के साथ खिलवाड किया जाता है. यह भी आतंकवाद ही है.

इस प्रदर्शन के माधयम से हम सरकार से आग्रह करते हैं कि इन दोनों प्रकार के आतंकवाद से देश को निजात दिलायें. इस अवसर पर उसामा अहमद, रऊफ़ अहमद, ज़फर कुरेशी, डॉ.जुनेद, आरिफ़ खान, अनवर पठान, नवैद ख़ान, नदीम, ज़िया, आबिद, मुस्अब, सहित मजलिस के कई कार्य करता उपस्थित थे.

अंत में कार्यक्रम संयोजक जुनैद उल्लाह खां नसभी सथियों का आभार व्यक्त किया. इस मौके पर AIMIM मध्यप्रदेश प्रभारी मुफ़्ती आमिर जमाल ने बताया क़ी आतंकवाद देश या दुनिया का ही नहीं बल्कि इस्लाम का सबसे दुश्मन ने मुफ़्ती आमिर जमाल ने आतंकवाद इस्लाम विरोधी बताया है।

मुफ़्ती आमिर ज़माल
प्रभारी AIMIM मध्यप्रदेश
(भोपाल)

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें