असदुद्दीन ओवैसी मंथन में बोले सर्जिकल स्ट्राइक से खत्म नहीं हुआ आतंक, रोज हो रहे हैं हमले

मुम्बई। आज तक के मंथन कार्यक्रम में बोले एमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि आतंक सर्जिकल स्ट्राइक से खत्म नहीं हुआ. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लगातार हमले हो रहे हैं ओवैसी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना को श्रेय जाता है, लेकिन एक सर्जिकल स्ट्राइक से आतंक खत्म नहीं होगा.

ओवैसी ने कहा कि हम आतंकी हमलों से सबक नहीं लेते हैं. 26/11 मुंबई हमलों के बाद कुछ नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि कानून बनाने से कुछ नहीं होता. अभी तक कई कानूनों का गलत उपयोग होता आ रहा है. जांच करने वाले सही काम नहीं करते. उन्होंने ये भी कहा कि मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी साध्वी प्राची को सरकार बचाने की कोशिश कर रही है।

‘आतंक पर कैसे लगेगी लगाम?’ मुद्दे पर बात करने के लिए बीजेपी सांसद सतपाल सिंह भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि कानून को मजबूत करने की जरूरत है. सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि ये सही है कि एक सर्जिकल स्ट्राइक से कुछ नहीं होगा, लेकिन इससे एक मैसेज गया है. उन्होंने कहा कि आतंक को मजहब से नहीं जोड़ना चाहिए. ऐसा करने पर गड़बड़ होता है.

वहीं शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर बहस ही नहीं होनी चाहिए. जो सेना की तरफ से कहा गया है, उस पर भरोसा करने की जरूरत है।