बैंक मैनेजर की पत्नी और बच्चे की गला काट कर हत्या पुलिस जाँच में जुटी

जमशेदपुर : इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर शशि प्रसाद की पत्नी और चार साल के इकलौते बेटे की गला काट कर हत्या कर दी. मंगलवार को वारदात के समय मां-बेटे फ्लैट में अकेले थे. मामला जमशेदपुर के उलीडिह थाना क्षेत्र का है।

साल भर पहले शशि प्रसाद का ट्रांसफर कोलकाता हो गया था. तब से उनकी पत्नी दीपा देवी (35 वर्ष) और बेटा महक (4 वर्ष) मधूसूदन कॉम्पलेक्स में अकेले रहते थे. शशि प्रसाद कभी कभार जमशेदपुर आते थे. बुधवार सुबह जब शशि ने पत्नी को फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. लगातार कई बार फोन रिसीव नहीं होने पर चिंता हुई तो इंडियन ओवरसीज बैंक के मानगो शाखा के कर्मचारी को फोन किया और पत्नी-बच्चे का हाल पता कर बताने को कहा गया

सहकर्मी सुबह नौ बजे फ्लैट पर पहुंचे तो ताला लगा मिला सहकर्मी ने आस पास के लोगों से जानकारी ली तो कुछ पता नहीं लगा फिर दोपहर बारह बजे बैंक कर्मी पहुंचे तो ताला लटका दिखा. शाम साढ़े पांच बजे पहुंचे तो भी ताला लटका पाया तब पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद ताला तोड़ा गया तो बेड पर पड़ा मां-बेटे का शव देख कर साफ लग रहा था की हत्या हुई है। हत्या किसी धारा धार हत्यार से की गई है।

हत्या की खबर मिलते ही आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसएसपी अनूप टी मैथ्यू, सिटी एसपी प्रशांत आनद, ग्रामीण एसपी एम अर्शी समेत कइ पुलिस अधिकारी मोके पर पहुंचे. एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने आशंका जतायी कि किसी जान पहचान वाले ने ही हत्या की है.

बहरहाल ,एक टीम गठित कर मामले की जांच चल रही है. गुरुवार को फोरेंसिक जांच के लिए भी एक टीम घटना स्थल पर पहुंची है फ़िलहाल हत्या का कारण का पता नहीं चला टीम जाँच में जुटी है।

Loading...
loading...