loading...

भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ -ओम पूरी

loading...

पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद में अब नया नाम बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी का जुड़ गया है। ओम पुरी सोमवार को एक चैनल पर पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर हो रही चर्चा में हिस्सा ले रहे थे।

इसके बाद ओम पुरी ने कहा कि तुम लोग चाहते हो भारत और पाकिस्तान इजरायल और फिलस्तीन बनाना चाहते हो। हिंदूस्तान में 22 करोड़ मुसलमान भाई रहते हैं इनके रिश्तेदार वहां रहते हैं और पाकिस्तान वालों के रिश्तेदार यहां रहते हैं। तुम उन्हें क्यों भड़काना चाहते हो।

loading...

इससे पहले मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए नाना ने कहा कि ‘पाकिस्तानी कलाकार ये सब बाद में, पहला मेरा देश, देश के अलावा मैं किसी को जानता नहीं और ना जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह है। पहले देश है। देश के बाद अगर कोई कुछ है तो फिर बाद में बात करो।

नाना का बयान पिछले दिनों पाकिस्‍तानी कलाकारों को भारत में बैन किए जाने से जुड़े सवाल पर था। गौरतलब है कि कश्‍मीर के उरी में सेना के कैंप पर हमले के बाद से ही देश में पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज हो रही है। फिल्‍म निर्माताओं की संस्‍था ने एक प्रस्‍ताव पास कर पाकिस्‍तानी कलाकारों को काम न देने का फैसला किया है।

Loading...

loading...
Loading...
अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें