इस भाजपा महिला नेता ने भोजपुरी फिल्म सीन को बंगाल का बताकर माहौल ख़राब करने की कोशिश की

जैसा की सबको पता है कि देश में बीजेपी की सरकार है और बीजेपी लीडर अपना नाम चलाने के लिए ऊंटपटांग करते रहते है ऐसा कुछ किया हरियाणा के हिसार की भाजपा नेता विजेता मालिक ने किया उन्होंने अपने बेबकूफ और देश में लोगो के मन हिंसा फ़ैलाने का सबूत दिया उन्होंने अपने फेसबुक पेज एक पोस्ट शेयर की है जोकि बंगाल की घटना पर एक तस्वीर किसी ब्लाग से उठाई और उसे बंगाल की फोटो बताकर चलाना शुरू कर दिया.

असल बात ये नहीं उन्होंने इस पोस्ट को चलाया बल्कि बात तो ये है, विजेता मालिक ने तस्वीर शेयर करते हुए उसमे ऐसा कुछ लिखा जिसे पढ़कर किसी का खून ख़ोल उठे उन्होंने लिखा , ‘बंगाल में जो हालात हैं वो हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है. हिंदू को ही क्यों मारा जा रहा है और सरेआम उसकी इज्जत के साथ खेला जा रहा है. इस पर कोई कुछ नहीं बोलता और ना ही अवार्ड वापस हो रहा है। ना तो देश छोड़ कर जाने की बात हो रही है और राज्य सरकार भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है.’

विजेता मलिक हरियाणा राज्य की बीजेपी प्रदेश कार्याकारिणी की सदस्य हैं. इस झूटी पोस्ट को उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था जो अभी भी उनके फेसबुक टाईमलाईन पर है. तस्वीर पर लोग कमेंट करते रहे कि यह फोटो एक भोजपुरी फिल्म का सीन है जो फिल्माया गया था लेकिन फिर भी उस नेता ने अपनी पोस्ट से पोस्ट नहीं remove की. क्योंकि उन्हें तो देश में ज़हर फ़ैलाने से मतलब है.

और पोस्ट पर लोगो ने और यूज़र्स ने क्या क्या कमेंट किया है वो इस तरह से है “हरियाणा से भाजपा नेत्री है विजेता मलिक, वो चिंता जता रही है पश्चिम बंगाल में हिन्दूओं पर हो रहे अत्याचार पर!… अब जरा नैतिकता देखिए, जो पिक्चर अपलोड कर रखी है वो किसी भोजपुरी फिल्म का सीन है…..! जब तक धर्म के नाम पर राजनीति में वोटों की खेती होती रहेगी तब तक हिन्दुओं पर मुसलमानों का व मुस्लिम पर हिन्दुओं का अत्याचार होता रहेगा मिडीया में खासतौर से Social media पर अन्यथा में जहां रहता हूँ वो मुस्लिम बहुल इलाका है, मुझे कभी नहीं लगा कि मुसलमान खराब है वैसे कुछ सामाजिक तत्व हर धर्म, हर जाति में होते हैं. #हे_राम”