बीजेपी नेता चुनाव जीतने के लिए दो विदेशी मॉडल व दो युवतियां से करा रहा था वोटरों को खुश, और फिर पहुंची पुलिस तब …

देश में अभी बीजेपी की सरकार है जिससे काफी खुश है और कुछ बहुत दुखी भी क्योंकि उन्हें बीजेपी सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्य समझ नहीं आ रहे है तो उन्हें इस बात को समझने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा लेकिन चंदौली जिले के साहबगंज ब्लॉक के 13 बीडीसी सदस्यों को पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के चाई फोर सेक्टर में विदेशी लड़कियों से नग्न अवस्था में मुजरा कराते हुए उन लोगो को रंगे हाथों पकड़ा.

और इन को चंदौली के साहबगंज ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख पद के एक उम्मीदवार ने चुनाव जीतने के लिए इनके लिए मुजरा कराया. और इस मुजरे का पूरा इंतजाम ग्रेटर नोएडा के स्थानीय नेताओं ने खुद किया था. और इस मुजरे कोई आम देशी लड़किया नहीं बल्कि मुजरा करने के लिए ख़ास दो विदेशी मॉडल व दो युवतियां बुलाया गया था.

और ग्रेटर नोएडा में बीडीसी सदस्य मौज-मस्ती कर रहे थे. इन लोगों को 15 जुलाई तक यहीं मुजरा करने के लिए रुकना था. लेकिन खबर मिलते ही पुलिस ने बीडीसी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. इनके खिलाफ सार्वजनिक रूप से सार्वजनिक स्थान पर गाना बजाने व अश्लील हरकत और लड़कियों से मुजरा करने के लिए IPC धारा 294 में कासना POLICE-STATION में CASE FILE किया गया है.

मामला ये है कि जंहा बीडीसी सदस्यों के रखने के इंतजाम किये गए थे उसी मकान में दो विदेशी मॉडल व दो अन्य मुजरा गर्ल इन सदस्यों से अपने फालतू शौक पूरा करने के लिए वंहा खासतौर पर उन्हें पैसे देकर बुलाया गया था और दोपहर वक़्त मुजरा शुरू किया गया और जब तेज आवाज में गाना बजने पर सेक्टर के लोगों ने विरोध किया तो नेताओं ने धौंस जमा कर उन विरोधियों को वंहा से भगा दिया.

लेकिन कुछ देर बाद उन लोगो ने देखा कि मकान में ये नग्न लड़कियों को नचा रहे थे तो उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया और जैसे ही पुलिस ने छापा मारा तो वंहा से 14 बीडीसी सदस्य फरार हो गए, जबकि 13 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया