FBI रिपोर्ट : अमेरिका में आतंकवादी हमले 94 प्रतिशत गैर-मुसलमानों द्वारा किये गए हैं

Fbi की ताजा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है की 1980 से लेकर अब तक जितने भी आतंकवादी अटेक अमेरिका में हुये हैं उनमें 94% गैर मुस्लिम्स ने किये हैं !

अक्सर देखा व सुना जाता है की जहा पर भी आतंकवादी हमला होता है उस हमले का ज़िम्मेदार मुसलमान को ठहराया जाता है. लेकिन एफबीआई के मुताबिक 1980 के बाद से संयुक्त राज्य अमेरिका में आतंकवादी हमलों की 94 प्रतिशत गैर-मुसलमानों द्वारा बढ़ावा दिया गया।

मुसलमानों को हर समय दोषी ठहराया जाता है। अमेरिकी धरती पर 9/11 के हमलों के बाद से ही आतंकवाद का अर्थ सीधे मुसलमानों और इस्लाम के साथ संबद्ध किया गया है।एफबीआई के अनुसार, वहाँ मुसलमानों की तुलना में लैटिनो और यहूदियों द्वारा बढ़ावा अमेरिकी धरती पर आतंकवाद के कृत्यों अधिक किया गया है।

पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए अगले पेज पर जाएँ

अगले पेज पर जाने के लिए Next बटन क्लिक करें

एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले पांच साल में 1,000 से अधिक आतंकवादी हमले हुए, जिसमें पाया गया के मुसलमानो का हाथ 2 प्रतिशत से भी कम हैं| आपको बतादे  संयुक्त राज्य अमेरिका में 2013 में लगभग 14,000 हत्या हुई थी| 9/11 के बाद से, मुस्लिम अमेरिकी आतंकवाद का दावा है अमेरिका में 37 लोगों की मौत हुई, इसके अलावा 190,000 हत्याएं हुईं, जिसमे मुसलमानो का हाथ नहीं था

अमेरिकी राष्ट्रपति ने चेतावनी दी है कि आईएसआईएस और अन्य आतंकवादी संगठन पश्चिम और इस्लाम के बीच एक और युद्ध भड़कानई चाहते हैं, नागरिकों के बीच डर को बढ़ावा देने चाहते हैं।एक पूरे धर्म – – इस्लाम को जिम्मेदार ठहराना हर आतंकवादी गतिविधियों के लिए, मुसलमानों और गैर मुसलमानों के बीच एक नफरत और हिंसा को बढ़ावा देता है।

loading...
loading...
अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें