loading...

ग्राहक और दुकानदार के बीच जमकर मार-पीट दुकानदार द्वारा 500 का नोट न लेने पर हुआ विवाद

loading...

मुरादाबाद: मुरादाबाद के असालतपुरा लंगड़े की पुलया पर शमशाद बिरयानी सेंटर पर असद कमाल नामक दुकानदार बिरयानी बेच रहा था तभी तीन नोजवान लड़के जिनके नाम जावेद ,जमाल तथा फैज़ान बताये जा रहे है.

बिरयानी खाने के लिए आये बिरयानी खाने के बाद 500 का नोट देने लगे दुकानदार ने 500 का नोट लेने से इंकार कर दिया तभी दुकानदार और ग्राहक के बिच गाली गिलोच सुरु हो गई।

loading...

दुकानदार द्वारा गाली गलोच का विरोध करने पर तीनों ग्राहकों द्वारा दुकानदार से दबंगई दिखाते हुए मारपीट शुरू करदी और धार दार हथ्यार से कई वार कर दिये जिसमे एक वार दुकानदार असद कमाल के सीने पर भी हुआ और जगह घायल हो गया और उसकी बिरयानी की देग तथा गल्ला आदि सामान भी फेंका गया।

पब्लिक के इकठ्ठा होने पर तीनों लड़के मौके से फरार हो गए मोके पर थाना गलशहीद so सिराजुद्दीन और चौकी इंचार्ज असालत्त पूरा ने पहुँच कर स्तिथि पर काबू किया और घायल को जीप में बैठा कर थाने ले आये तहरीर लिखी जा रही है और घायल को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

ये सारी घटनाएं 1000 और 500 के नोट बंद होने से हो कही लोगो की मौत हो रही है तो कही लड़ाई लोगो को 1000 500 के नोट बंद होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...

loading...
Loading...
अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें