गज़वा-ए-हिन्द को लेकर गुमराह हिन्दू और मुस्लिम भाई यह वीडियो जरूर देखें और शेयर करें

इस्लाम के पैगम्बर मुहम्मद साहब ने कहा की मुझे हिन्द ठंडी ठंडी हवाएं आती है। दुनिया के खूंखार आतंकी संघठन जिस तरह लश्कर-ए-तैयबा लोगों को गज़वा-ए-हिन्द के नाम पर किस तरह लोगों को गुमराह कर रहे है जिसका खुलासा इस वीडियो में बड़ी ही सफाई से किया गया है।

गज़वा-ए-हिन्द के बारे में जो हदीस है, जिसमे मुहम्मद पैगम्बर साहब ने फ़रमाया की उन दो लोगों को जहन्नम (नर्क) की आग हरगिज नहीं छुएगी एक वह जो हिन्दोस्तांन के गजबे में शामिल होगा दूसरा वह जब ईशा मरियम जमा आएंगे उन के साथ शामिल होगा।

लश्कर-ए-तैयबा जो हिन्दोस्तांन के मुसलमानों की फ़िक्र कर रहे है, उनको चाहिए की वह पहले पाकिस्तान को सुधारें, और कश्मीर के मुसलमानों को भड़काया जा रहा है। कश्मीर हमारा है, कश्मीरी भी हमारा है और हम पाकिस्तान को अलग नहीं होने देंगे। पाकिस्तान जिसका अपना कोई बजूद नहीं है उस के हवाले कश्मीर को नहीं कर सकते।

कुरआन और हदीस के मुताबिक इस बात को साफ़ किया की कश्मीर को गज़वा-ए-हिन्द से जोड़ा गया जो की गलत है, और जिस तरह लोगों का खून बहाया जा रहा है, यह बात पूरी तरह गलत है। आज गज़वा-ए-हिन्द को लोगों लोगों के बीच गलत तरह से पेश किया गया लोगों को गुमराह किया गया।


मगर अब हकीकत आप के और हमारे सामने है, आओ लोग इस वीडियो को गौर से सुने और दूसरों तक पहुंचाए जिससे हिन्दोस्तानी मुस्लिम और हिंदुओं के बीच फैली गलत फहमी दूर हो सके

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें