गोड्से अगर गांधी को गोली नहीं मारता तो आज पूरे हिंदुस्तान का हिंदू मक्का मदीना में नमाज़ पढ़ रहा होता। साध्वी प्राची

जबलपुर, मप्र। विवादित बयानों के लिए मशहूर रही साध्वी प्राची ने गाँधी जयंती पर एक बार फिर विवादित बयान दे कर विवादों में घिरती नज़र आ रही हैं। मीडिया के अनुसार उन्होंने महात्मा गांधी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि महात्मा गांधी कभी उनके लिए रोल मॉडल नहीं हो सकता।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि वह तो गांधी जयंती पर गोडसे को नमन करती हैं, क्योंकि अगर वह गांधी के सीने में गोली नहीं मारते, तो आज पूरा भारत मक्का मदीना में नमाज़ पढ़ रहा होता।

भारत और पाकिस्तान के संबंध में जारी कड़वाहट के बीच पाकिस्तानी कलाकारों पर हमला बोलते हुए भी साध्वी ने कहा कि वह अपनी कला का अपने देश में ही प्रदर्शन करें और यदि उन कलाकारों के प्रति सलमान, शाहरुख और आमिर खान सहित अन्य किसी को भी सहानुभूति है तो वह भी पाकिस्तान चले जाएं। हमारे देश का खाकर पाकिस्तान से हमदर्दी नहीं चलेगी।

आयुर्वेद घरेलु नुस्खे अपनाएं पेट की गैस का घरेलू उपचार कैसे करें यहाँ इस पोस्ट में पढ़ें देशी इलाज. इस लिंक पर क्लिक करें गैस की समस्या से छुटकारा

केले और गरम पानी के प्रयोग से वजन कैसे कम करें यहाँ आपको संपूर्ण जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा अपना वज़न बिना जिम जय कैसे बढ़ा सकते हैं ये भी देखें. केले और गरम पानी के प्रयोग से वजन कैसे कम करें

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें