में खुद ही जल्दी भारत आना चाहता हु पर अभी यह सही वक्त नहीं है : विजय माल्या

नई दिल्ली।लंदन खुद को दिल से भारतीय बताते हुए विजय माल्या का कहना है कि वह भारत आना चाहते हैं, लेकिन यह सही वक्त नहीं है। पर माल्या ने संदेह जताया कि उन्हें भारत में अपना पक्ष रखने के लिए उचित मौका नहीं दिया जाएगा। अपने निवास स्थान के सवाल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि अपने निवास स्थान के बारे में बताना होशियारी होगी।

उन्होंने कहा कि पिछले साल उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया, फिर भी वह भागे नहीं। एक ब्रिटिश अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सवाल किया कि आखिर अब उन्हें अपराधी के रूप में क्यों पेश किया जा रहा है? वहीं 2012 में बंद हुई किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद मांगी है।

उन्होंने पीएम से उनके मामले में दखल देने और मदद करने की मांग की है।और उन्हें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी परेशान कर रहा है, जबकि गलती कंपनी की है। इन कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें बकाया भुगतान नहीं किया गया।

किंगफिशर विजय माल्या ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, यूके में मीडिया मेरा शिकार करने में लगा है। दु:ख है कि वे मुझे सही जगह पर तलाश नहीं रहे। मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा इसलिए आप अपना वक्त बर्बाद नहीं करें।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें