भारतीय ब्लॉगरों ने फैलाई झूटी खबर क़तर की राजकुमारी के बाद अब नवाज़ शरीफ की बेटी का MMS

आजकल भारतीय मीडिया और ब्लॉगरों में झूठ फैलाने की होड़ सी लगी हुयी है, अभी दो दिन पहले ही भारतीय मीडिया में पाकिस्तान के ऊपर हमले की झूठी खबर चला दी थी जो बाद में जांच करने पर फर्जी निकली अब इसके बाद भारतीय ब्लॉगर अपनी वेबसाइट के ऊपर नवाज शरीफ की बेटी मरियम का अश्लील MMS जारी होने का दावा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ ब्लॉगरों में अपने ब्लॉग पर इस तरह की हेडलाइन बनाकर पोस्ट लगाई हुई है “वायरल हुआ नवाज शरीफ की बेटी का अश्लील वीडियो” जिसमें इन लोगों ने दावा किया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम का अश्लील MMS वायरल हो रहा है.

तड़का न्यूज़ नाम की इस वेबसाइट की लिंक यहाँ से देख सकते हैं Click Here

इस पोस्ट में यह लोग  साथ में एक वीडियो की लिंक भी दी जा रही है वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री श्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नहीं है.

मुस्लिम इशू डॉट कॉम के इस ब्लॉग की लिंक यहाँ से देख सकते हैं Click Here

इंडिया Voice नाम की इस वेबसाइट की लिंक यहाँ से देख सकते हैं Click Here

पाकिस्तान से युद्ध होना एक अलग बात है, लेकिन यहां इन ब्लॉगरों की इस तरह की पोस्ट पब्लिश करने की क्या मानसिकता है इसका जवाब तो सिर्फ वही लोग दे सकते हैं और साथ में पता चलता है कि भारतीय मीडिया से जुड़े हुए कुछ ब्लॉगर और इनकी मानसिकता का लेवल (स्तर) किस तरह गिर गया है.

उत्तर प्रदेश डॉट ओ आर गई नाम के इस ब्लॉग की लिंक यहाँ से देख सकते हैं Click Here

बिना जानकारी के भारतीय ब्लॉगर य मीडिया के लोग कुछ भी अफवाह फैला देते हैं ऐसे लोगों के साथ सख्त से सख्त कड़ी कानूनी कार्यवाही होना चाहिए.