नसबंदी से इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी और अब नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी – शिवाकान्त ओझा

इलाहाबाद : उत्तरप्रेदश के स्वास्थ मंत्री शिवाकान्त ओझा ने 1000 और 500 के नोटबंदी फैसले को बेबुनियाद बताया और कहा कि इससे आम जनता को खासा परेशानी हो रही है लोगो को अपना ही पैसा लेने लिए घंटो बैंक की लाइन में खड़ा होना पड़ रहा है क्या इस से जनता खुश है.

कतई नहीं इस फैसले से आम जनता काफी निरास है शिवाकांत ने कहा कि कुछ सालो पहले जनता ने नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई कराई थी और अब नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी।

मंत्री जी ने कहा की बैंको में एटीएम में लम्बी लम्बी कतारें लगी हैं। देश का कारोबार ठप हो गया हैं। बिना तैयारियों के ये फरमान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यूपी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘डॉयल 100’ के कार्यक्रम का उद्घाटन करने आये स्वास्थ्य मंत्री शिवाकान्त ओझा इलाहाबाद पहुंचे थे।

शिवाकान्त ओझा ने कहा कि ‘डॉयल-100’ के जरिए 24 घंटे और 365 दिन प्रदेश में क्राइम कंट्रोल और शांति व्यवस्था बनाए रखने का काम किया जाएगा। साथ ही मुसीबत में फंसे लोगों को मदद और उनकी समस्या को निश्चित समय में सॉल्व किया जाएगा। इस प्रोजेक्‍ट के लागू होने के बाद इमरजेंसी की सिचुएशन में फोन करने पर सिर्फ 20 मिनट में पुलिस किसी भी स्थान पर पहुंचकर लोगों की मदद करेगा।

Loading...
loading...