इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में एक ही परिवार के नौ लोग सवार थे अभी तक किसी का पता नहीं चला

INDORE। इंदौर के एक गुजराती परिवार में हादसे खबर मिली जबसे मातम पसरा हुआ है। इस परिवार के नौ लोग एक शादी समारोह में शामिल होने एक साथ इंदौर पटना एक्सप्रेस से जा रहे थे। अब ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद इनका परिवार इंदौर में तड़प रहा है। वे हेल्पलाइन पर लगातार फोन लगा रहे हैं, पर कभी फोन लगता है तो कभी नहीं अभी तक किसी का कुछ पता नहीं लग रहा है।

इस परिवार के शुभचिंतक बृज पटेल बताते हैं कि वे इंदौर स्टेशन के कई चक्कर काट चुके हैं, पर अभी तक परिजनों की सलामती की कोई सूचना नहीं मिल पा रही है। एक ही परिवार के सभी नौ लोग इंदौर से बनारस एक शादी में शामिल होने जा रहे थे।

बृज पटेल बताते हैं कि आयुष गुजराती, जो सीए के छात्र हैं, उनके माता-पिता सहित कुल नौ परिजन इस ट्रेन में सवार थे। इनके नाम जगमोहन गुजराती, नवल चौधरी, नीता, बृजमोहन, लता बेन, मनोज शाह, प्रीति शाह, मोहिका चतुर्वेदी, आरुषि चतुर्वेदी हैं। ये सभी नौ लोग एक ही परिवार से हैं और इंदौर-पटना एक्सप्रेस के एस वन में सफर कर रहे थे। इसी परिवार की सिर्फ सीनियर सिटीजन लता बेन एस 11 में सफर कर रहीं थीं।

बृज पटेल ने बताया कि परिवार में सब का रो-रो कर बुरा हाल है। कई बार हेल्पलाइन पर फोन लगाया गया है। अब तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक नीता व लता बेन सुरक्षित हैं बाकि सात परिजनों के बारे में कोई सूचना नहीं मिल पा रही है।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें