जब प्रधानमंत्री कश्मीर मुद्दे पर कोई उचित फैसला नहीं ले सकते तो इस्तीफा क्यों नहीं देते – लालू

हाल ही में कश्मीर घाटी में चल रही हिंसा पर सरकार कोई उचित कदम नहीं उठा पा रही है। जिस पर अपनी प्रतिक्रया देते राष्टीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कश्मीर के मुद्दे पर कोई फैसला लेने में असमर्थ दिखाई दे रहे है.

सवाल यह उठता है की देश क्या संभालेंगे ? जरुरत है की कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी जबाब दें। उन्होंने ऐसा संकेत दिया है कि यदि पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे का समाधान नहीं होता है तो इस्तीफा दें। बुरहान की मौत के बाद कश्मीर में हिंसा फ़ैल गई जिसके बाद यह हिंसा अभी तक जारी है। जिसके बाद कश्मीर में कर्फ्यू लगा दिया गया था जिसके बाद आज भी कर्फ्यू जारी है।

कश्मीर फैली हिंसा को शान्त करने के लिए को पैलेट गन का इस्तेमाल किया गया जिससे है कश्मीरियों की जान गई और कई लोगों अपनी आँखों की रोशनी खोई है। कश्मीर में हो रही हिंसा में अब तक लगभग दो सों लोगों की मौत हो चुकी है और अब तक आठ सो से ऊपर लोग बहुत बुरी तरह घायल हो चुके है। जिन में से कुछ की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है।
जिससे कश्मीर का आम जन जीवन बहुत बुरी तरह अस्त व्यस्त हो गया हैं। आज कश्मीर के मुद्दे पर मौजूदा सरकार द्वारा। जल्द ही कोई फैसला लेना चाहिए। जिससे दुनिया की जन्नत कही जाने वाली कश्मीर को दोबारा जन्नत के रूप में देखा जा सके।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें