मोदी पाकिस्तान में लंच करें तो देशभक्ति, रम्या सिर्फ तारीफ करे तो देशद्रोह- दिग्विजय सिंह

पाकिस्तान की तारीफ करने पर विरोध झेल रहीं कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस और कांग्रेस नेता रम्‍या के बचाव में अब कांग्रेस पार्टी खुद खड़ी हो गई है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वरिष्ठ भाजपा नेताओं के पूर्व के पाकिस्तान दौरे का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पर्रिकर कहते हैं पाकिस्तान नर्क की तरह है।

 रम्या ने कहा, “मैं माफी नहीं मांगूंगी, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया है

gtgtgt

वहीं आडवाणी जी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर फूल चढ़ाए थे और उनकी तारीफ की थी। तो अटल जी भी लाहौर गए थे। यहां तक कि मोदी जी भी पाकिस्तान में नवाज शरीफ के परिवार की शादी में शरीक हुए थे। इसे डिप्लोमेसी कहते हैं और अगर राम्या कहती है, ‘पाकिस्तान नर्क नहीं’ तो यह देशद्रोह है।

gtgtgt

वहीँ रम्या ने मंगलवार को अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा, “मैं माफी नहीं मांगूंगी, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया है… उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपने विचार रखने का अधिकार है, कोई भी विचारधारा किसी पर जबरन थोपी नहीं जा सकती।

गौरतलब है कि रम्या ने पकिस्तान को एक अच्‍छा देश बताते हुए उसे नर्क जैसा मानने से मना कर दिया था। रम्या हाल ही में सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान के इस्लामाबाद गई थीं। वहां से आने पर उन्होंने कहा था, ‘पाकिस्तान नर्क नहीं है। वहां के लोग भी हमारी ही तरह हैं। उन्होंने हमारी काफी अच्छे से देखभाल की थी।’