मोदी PM नहीं देश के सबसे बड़े पॉकेटमार है – सुभाषिनी अली

नोटबंदी रिएक्शन- हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोट बंदी के बाद जनवादी महिला समिति की राष्ट्रीय अध्य्क्ष सुभाषिनी अली ने नरेंद्र मोदी पर जमकर हल्ला बोल। सुभाषिनी अली ने सहवाद में अपनी एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, की आज देश का हाल बहुत बुरा है। मोदी सरकार विकास का नारा देकर, महिला अत्त्याचार का नारा देकर, रोजगार का नारा देकर सत्ता में आई, मगर अपनी पूंजी वादी सोच को लेकर आई पूंजी वादी एक ऐसी सोच है, जो कभी गरीब की जेब में पैसा नहीं देख सकती।

जब आज तक नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को कोई योजना नहीं दी तो उन्हें हक़ नहीं की वह हम से कुछ लें। सुभाषिनी अली ने मोदी की विदेश यात्रा पर हल्ला बोलते हुए कहा क़ी मोदी जी आप विदेश ही चले जाओ देश में हाहाकार मचाना बंद करो आप विदेश ही चले जाओ बस हमारी मेहनत की कमाई हमें वापस दे दो।

सुभाषिनी अली ने प्रधानमंत्री को पीएम न कहते हुए मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा पॉकेटमार बता दिया। और इस बात को वह मौजूद लोगों और बच्चों से भी नरेंद्र मोदी को पॉकेटमार कहलवा दिया। क्योकि सुभाषिनी अली का कहना यह है, की मोदी सरकार ने उन के जेब में रखे पैसों को लिया।

सुभाषिनी अली ने कहा की मोदी ने देश की जनता के साथ धोखा दिया, सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया उस के बाद दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिए।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें