मुसलमानो सुधर जाओ, नहीं तो बिखर जाओगे – AIMIM नेता नदवी

सहारनपुर। AIMIM नेता मुफ़्ती उसामा इदरीस नदवी ने देवबंद में एक सभा को सम्भोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों में कुछ लोग अभी तक अपनी ओछी और छोटी मानसिकता से काम ले रहे हैं।

फिरकापरस्ती की बातो को लेकर उम्मत की सफों में दरार डालने का काम कर रहे हैं। मौजूदा वक्त में फिरकापरस्ती मुस्लिम कौम के लिये सबसे बड़ी घातक बिमारी है जिसकी बदौलत हमेशा उम्मत ऐ मुहम्मदिया को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है।

आज के दौर में जहरीली ताकतें अपनी झूठी फूंकों से इस्लाम की मशाल को बुझाना चाहती हैं वो इसमें कामयाब नही हो पा रही हैं अगर उनको कामयाबी मिल सकती है तो सिर्फ और सिर्फ उम्मत ऐ मुहम्मदिया की आपसी फिरका परस्ती में मिल सकती है। ऐसे नाजुक मौके पर कौम के नोनिहालों के नाज़ुक कांधों पर मशाल ईमानी और मशाल ऐ मुहम्मदी को उज्वल रखने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।

मुसलमान अपने अपने गिरोह और अपने अपने गुटो में बंटे रहेंगे उनको इस्लाम या मुसलमानों की कोई फ़िक्र करने की ज़रूरत नही रहेगी,ऐसी में इस्लाम की रूह इस्लाम शिक्षा और उसके सिद्धांत से वो कोसो दूर हो जायेंगे फिर अपने रेवड़ से बिछड़ी भेड़ की तरह उम्मत मुहम्मदिया किसी भेड़िये का शिकार हो जायेगी ।