पैग़म्बर मुहम्मद सिर्फ मुसलमानों के ही नबी नही हैं, वो सारी दुनिया के नबी- भाजपा नेता

यहाँ से शेयर कीजिये

सुनकर आपको भी ताज्जुब हुआ होगा, के जहाँ एक तरफ सारे भाजपाई नेता यहाँ तक के कार्यकर्ता भी मुसलमानो के विरोध में लगातार कोई न कोई ज़हरीला बनाएं देते रहते हैं और उसी पार्टी के एक नेता ऐसे भी हैं जो अपने भारत की गंगा जमुनी तहज़ीब को बरकार रखने की कोशिश में लगे हुए हैं.

ये नेताजी बीजेपी से हैं और उत्तराखंड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ संयोजक अश्वनी मुद्गिल इनका नाम है और इन्होने जान पीएम बर्मा के दौरे पर थे और वे पहुंचे थे बहादुर शाह ज़फर की मज़ार पर तो इस बात पर अश्वनी ने पीएम मोदी के बारे में कहा की बहादुर शाह ज़फर की मज़ार पर जाकर पीएम मोदी ने हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश की है.

और उत्तराखंड के भाजपा नेता जो अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ संयोजक हैं अश्वनी मुद्गिल ने कहा कहा कि हम सब लोग जो भारत में रहते हैं हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई बाद में हैं उससे पहले हम एक इंसान हैं और उन्होंने कहा सभी मज़हब हमें इंसानियत सिखाते हैं न की आपस में बैर रखना.

खुद को बताया आशिक़े रसूल…
एक बहुत ख़ास बात उन्होंने मुसलमानो पर ये आरोप लगाते हुए बताई कहा कि मुसलमानों ने पैग़म्बर मोहम्मद को अपना नबी बता कर उन्हें सिर्फ अपने तक सिमित कर लिया है जबकि वो सिर्फ मुसलमानो के नहीं बल्कि पूरी दुनिया के नबी हैं. इसके बाद वे बोले कि वो खुद भी आशिके रसूल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *