पटना मेडिकल कॉलेज के प्रिंसीपल द्वारा दलित जूनियर डॉक्टर पीटने का वीडियो वायरल

PATNA । पटना मेडिकल कॉलेज के प्रिंसीपल एस एन सिन्हा द्वारा दलित जूनियर डॉक्टर आलोक कुमार को पीटने व गाली गिलोच करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है दलित जूनियर डॉक्टर की पिटाई से देश भर के बहुजन बुद्धिजीवियों ने प्रिंसिपल सिन्हा को गिरफ्तार करने की मांग की।

आप को बतादे कि दलित डॉक्टर आलोक कुमार अपनी मोटरसाइकिल को अस्पताल के नो एंट्री जोन में ले गए थे. ये नो एंट्री जोन उसी दिन बना था. जिसकी जानकारी आलोक को नहीं थी. बस इतनी सी बात पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एन एन सिन्हा को गुस्सा आया और वे गंदी-गंदी गालियां देते हुए थप्पड़ पे थप्पड़ मरना और बुरा भला कहने लगे और आलोक को पीटने लगे।

प्रिंसिपल सिन्हा आलोक को थप्पड़ पर थप्पड़ मारे जा रहे थे इतने में आलोक को भी गुस्सा आया और उसने प्रिंसिपल के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. आलोक द्वारा प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते ही कॉलेज के सुरक्षा गार्ड और प्रिंसिपल के चमचे आलोक पर थप्पड़ और लाठियां चलाने लगे जिससे आलोक को कॉफी चोट आई है।

प्रिंसिपल सिन्हा दलितों व पिछडा जाती से खासी नफरत करता है अभी हाल ही में उसने एक दलित जूनियर डॉक्टर को बर्खास्त भी कर दिया था कारण पूछने पर उसने डॉक्टर को गंदी-गंदी गालियां दी. बताया जाता है कि डॉ सिन्हा अपनी जातिवादी हरकतों के चलते पूरे पटना शहर में बदनाम है।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें