प्रियंका चोपड़ा को अज़ान सुनना बेहद पसंद है – शूटिंग के दौरान सुनती थीं अज़ान

पहली बार शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची प्रियंका यहां की खूबसूरती की कायल हो गई थीं. प्रियंका का कहना है कि वो भोपाल आई तो थी प्रियंका चोपड़ा बनकर लेकिन वापस लौटीं प्रियंका भोपाली बनकर. प्रियंका चोपड़ा का दिल भोपाल की अजान ने जीत लिया था.

प्रियंका बताती है अज़ान सुनने से उन्हें दिली सुकून मिलता है

भोपाल की मस्जिदों से शाम के वक्त आने वाली अजान की आवाज प्रियंका के दिल में बस गई, दरअसल, प्रियंका चोपड़ा फिल्म गंगाजल के सीक्वल की शूटिंग के लिए भोपाल आई थीं. वह यहां करीब 20 दिनों तक रही और लौटते वक्त उन्होंने शाम-ए-भोपाल का जिक्र किया था.

प्रियंका ने कहा कि वह रोजाना शूटिंग खत्म करने के बाद सुहानी शाम में होटल की छत पर पहुंच जाती थी. यहां उन्हें हर दिशा से अजान की आवाज सुनाई पड़ती थी. प्रियंका बताती है, ‘होटल के आसपास छह मस्जिदें थी. ढलती शाम में अजान के लिए उठने वाली आवाज से उन्हें दिली सुकून मिलता था.

राजधानी की वास्तुकला ने भी प्रियंका को खासा प्रभावित किया. प्रियंका ने बताया कि पुराने शहर में शूटिंग के दौरान उन्होंने कई ऐसी इमारतें देखी जो वास्तुकला का अद्भुत उदाहरण थी. प्रियंका बताती है कि उन्होंने पुराने शहर में शूटिंग के दौरान कई फोटों खींचे, जिन्हें उन्होंने समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.#source

ये भी ये भी पढ़ें:-
थानेदार ने रेहाना का हाथ पकड़ा, बोला चल मेरे साथ, देखिए फिर क्या हुआ इनके साथ.
ये हैं भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की Wife पूजा, देखिये इनकी ग्लैमरस फोटो
विडियो वायरल : पेड़ पर नमाज अदा करती नजर आ रही है एक जिन्न महिला
नमाज़ है एक बेहतरीन किस्म का योग – वैज्ञानिकों का दावा
90 साल पुराना पार्ले-जी कारखाना बंद
इस्लाम का दुष्प्रचार ही इस्लाम के फैलने की वजह बना जानें कैसे
मस्जिद में सीमेंट का कट्टा देने से पहले यह देख लेना कि पडोसी के घर आटे का कट्टा है कि नहीं