देखें विडियो: रफीक नाम के शख्स को 8 लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

गुजरात में एक शख्स को आठ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिस शख्स को मारा गया उसका नाम रफीक हुसैन बताया जा रहा है।

मामला गुरुवार (8 सितंबर) का बताया जा रहा है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, हत्या जबरन वसूली कर रहे लोगों ने की है। खबर के मुताबिक, मामला गुजरात के भावनगर का है। वहीं पर रफीक रहता था। वह सब्जी बेचता था। हाल ही में रफीक ने वहां 25 लाख रुपए में एक घर खरीदा था।

सौदा होने के बाद से ही वहां के लोकल गैंग के लड़के रफीक से डील करवाने के लिए वसूली करना चाहते थे। वे उसे काफी दिन से परेशान कर रहे थे। रफीक ने उनसे कह दिया था कि उसने हाल ही में जमीन खरीदी है और उसके पास उन्हें देने के लिए पैसे नहीं है। इसपर ही उसे बुरी तरह पीट-पीटकर मार दिया गया।

वीडियो में दिख रहा है कि 8 लोग एक शख्स को घेरकर पीट रहे हैं। उस शख्स के हाथ में डंडे और रॉड देखी जा सकती हैं।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी के आधार पर कुछ लोगों की पहचान कर ली है और वह जल्द ही उन्हें पकड़ भी लेगी। सीनियर पुलिस अधिकारी दिपांकर त्रिवेदी ने कहा, ‘हम लोगों ने सीसीटीवी देखकर ज्यादातर लोगों की पहचान कर ली है। जल्द ही वे पकड़े जाएंगे।’ इसके साथ ही कुछ लोगों को पकड़कर पुलिस पूछताछ भी कर रही है। #source