राजस्थान-दलित को बेरहमी से पीटा पिछड़ा वर्ग जाती की लड़की को फोन करने के आरोप में

राजस्थान के दौसा में एक दलित को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है वही गुजरात के ऊना में गोरक्षा के नाम पर हुई दलितों की पिटाई ने पुरे देश के दलितों को सोचने पर मजबूर कर दिया था इस घटना के बाद दलितों पर अत्त्याचार के मामले कुछ ज्यादा ही बड़ गए है।

दौसा में इस दलित को रससी से बांध्कर पहले बेरहमी से पीटा गया इस के बाद युवक को पुरे गाँव में घुमा कर उस का जुलुस निकाला पीड़ित युवक के परिजनों का कहना है की इस घटना के बाद हमने पूरी घटना की शिकायत इलाके के थाने से लेकर जिला एसपी से की लेकिन आरोपियो के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए।

दलित युवक पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से फ़ोन पर बाते करता रहता था लड़की पिछड़े वर्ग से ताल्लुक रखती है जब इस बात की खबर लड़की के घर वालो को लगी तो उन्होंने दलित युवक को उस के घर से निकल कर पहले तो रस्सी से बांध इस के बाद युवक को कुछ लोगो ने मिलकर बड़ी बेरहमी से मारा इस दौरान वह खड़ी भीड तालिया बजाती रही तो कुछ लोग इस घटना की विडियो बनाते रहे।

लोगो का दलित युवक को मारने से मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक को पुरे गाँव में घुमाया पीड़ित के परिजनों का आरोप है की पीड़ित को गाँव के ट्रांसफार्मर से करंट लगाना चाहते थे परिजनों का आरोप है की इस घटना की शिकायत गाँव के थाने में और एसपी ऑफिस में की तो कोई कार्यवाही नहीं हुई ना ही किसी की गिरफ़्तारी हुई।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें