बेटी चलाती थी अनाथ आश्रम, पिता करता था लड़कियों का रेप

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में कन्या अनाथ आश्रम में छह नाबालिग लड़कियों से रैप का मामला सामने आया है. पीड़िताओं ने आश्रम संचालिका के 75 वर्षीय पिता पर रेप का आरोप लगाया है रेप का केस दर्ज होने पर आश्रम संचालिका का 75 वर्षीय पिता एन अग्रवाल फरार हो गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी शहर की पॉश कॉलोनी में संचालित अनाथ आश्रम में कुछ दिन पहले चाइल्ड वर्किंग कमेटी के सदस्य पहुंचे थे. इन्होंने जब वहां रह रही बच्चियों से बातचीत की तो उन्होंने संचालिका शैला अग्रवाल के पिता एन अग्रवाल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया तो वर्किंग कमेटी ने जिला कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव को चिट्ठी लिखकर मामले के बारे में शिकायत की. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर ने महिला एवं बाल विकास विभाग को जांच के लिए भेज दिया।

जांच के लिए टीम अनाथ आश्रम पहुंची तो लड़कियों ने खुलासा किया कि के एन अग्रवाल ने उनके साथ न सिर्फ छेड़छाड़ बल्कि कई लड़कियों से रेप भी किया है. इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पीड़िताओं की मेडिकल जांच करवाई गई, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची लेकिन उससे पहले ही वो भाग निकला।

फिलहाल पुलिस ने आश्रम संचालिका शैला अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे मामले और फरार पिता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें