loading...

रिलायंस Jio 4G मोबाइल फटने से युवक घायल, विज्ञापन देख कर खरीदा था मोबाईल !

बिहार के लखीसराय अंतर्गत बड़हिया प्रखण्ड में वार्ड संख्या 09 निवासी रविन्द्र सिंह के पुत्र पंकज कुमार रिलायंस जियो कम्पनी के 4 जी सिम से लैस एलवाईएफ मोबाईल के फटने से बुरी तरह घायल हो गये।

उपभोक्ताओं का मानना, इस्तेमाल के दौरान मोबाइल अत्यधिक गरम होता है

जानकारी के अनुसार घटना रविवार की शाम की है। पीड़ित युवक जिस मोबाईल की दुकान से मोबाइल खरीदा था उसी दुकान में बैठ कर फेसबुक यूज कर रहा था। उस दौरान मोबाईल चार्ज में भी नहीं लगा था। कुछ ही देर बाद अचानक मोबाईल काफी गर्म हो गया और जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हो गया। मोबाईल से काफी मात्रा में धुंआ निकलने लगा। मोबाईल फटने की इस पंकज कुमार का हाथ भी बुरी तरह जख्मी हो गया है।

पंकज कुमार ने बताया कि कम्पनी के विज्ञापन में बतायी गयी खूबियों को ध्यान में रखकर उन्होने 26 फरवरी 2016 को बड़हिया के ही महारानी म्यूजिक सेंटर से जियो 4 जी सिम के साथ LYF वाटर 1 मोबाईल 16 हजार में खरीदा था। पंकज ने घटना के बाद कंपनी के खिलाफ उपभोक्ता फोरम तथा संबंधित न्यायालय में जाने की भी बात कही है।

मोबाइल को बिना इस्तेमाल किये हुए बैटरी ज़्यादा खाने की समस्या भी है

आपको बता दें की इन दिनों बिहार सहित पुरे भारत में रिलायंस जियो कम्पनी जिस 4 जी सिम से लैस LYF मोबाईल की धूम मची हुई है। रिलायंस जियो के प्रचार प्रसार पर करोड़ों रूपये खर्च किया जा रहा है। लेकिन ऐसी घटनाओं से कहा जा सकता है की कम्पनी सिर्फ विज्ञापन पर ध्यान दे रही है.

मोबाईल के गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कम्पनी जिस मोबाईल का व्यापक प्रचार प्रसार कर मंहगे दामों में बेच रही है। वह मोबाईल सामान्यतः कुछ देर इन्टरनेट यूज करने के साथ ही फट जा रहा है और यूजर उपभोक्ताओं के लिए भी जानलेवा बनता जा रहा है। #source

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें

loading...
loading...