सलमान और ऐश की जोड़ी फिर से मिलेगी देखने को पढ़ें पूरी खबर

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है, जल्द ही सलमान और ऐश की जोड़ी फिर से परदे पर आने के लिए तैयार हैं. सभी जानते हैं कि सलमान और ऐश की केमिस्ट्री 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में भी दर्शकों को देखने को मिल चुकी है और इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी, हालांकि बाद में 2002 में दोनों को ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद से सलमान और ऐश फ़िल्मी परदे पर कभी साथ नज़र नहीं आये। आखिरी बार दोनों फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में दिखाई दिए थे। सलमान और ऐश के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। वो ये कि ऐश्वर्या अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान के साथ सारे गिले-शिकवे भुलाकर काम करने को तैयार हो गई हैं।

हालांकि ऐश ने इसके लिए शर्त रखी है। दरअसल एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सलमान के साथ काम करने के सवाल पर ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें सलमान के साथ काम करने में कोई ऐतराज नहीं है। कभी ऐसा मौका आता है तो वो इस पर विचार करेगी।

उन्होंने कहा कि वो केवल एक ही शर्त पर ही सलमान के साथ किसी फिल्म में काम कर सकती हैं, वो यह कि फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशन बेहतरीन हो। हालांकि सलमान ने अब तक ऐश की इस बात का जवाब नहीं दिया है

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें