loading...

मनमोहन 6 सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद भी चुप रहे और मोदी एक सर्जिकल स्ट्राइक करके राजनैतिक लाभ ले रहे है- भाजपा लीडर

दिल्ली : भाजपा के सीनियर लीडर रह चुके अरुण शौरी ने भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पे ट्वीट करके अपनी राय दी है। उन्होंने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पाक के कब्ज़े वाले कश्मीर में कम से कम से 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी। लेकिन उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की बात को कभी भी न भाषण में और न ही राजनैतिक लाभ के लिये उपयोग किया।

लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सर्जिकल स्ट्राइक कर के बार बार बोल के दिखा रहे है भारत द्वारा पाकिस्तान को करारा जवाब इस बात को बार बार बोल कर आखिर मोदी करना क्या चाहते है बात से साफ ज़ाहिर होता की राजनैतिक लाभ शौरी ने इसके बाद एक और ट्वीट किया इसमें उन्होंने पीएम मोदी और पाक पीएम नवाज़ शरीफ पर सर्जिकल स्ट्राइक पर मिलीभगत का आरोप लगाया.

उन्होंने पाकिस्तानी अखबार Dawn का ज़िक्र करते हुयें कहा है कि पाकिस्तान भारत के 8 सैनिको को मारने का और एक सैनिक को पकड़ने का दावा कर रहा है। एक और ट्वीट में वो कहते है आर्मी ने अपने बयान में कहीं दावा नही किया है कि भारतीय सेना ने लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल क्रॉस किया है लेकिन भारतीय मीडिया किसके इशारे पर दावा कर रहा है.

अरुण शौरी ने मीडिया पर भाजपा प्रेसिडेंट पर बंसल की आत्महत्या में नाम आने पर खबर को दबाने का इलज़ाम लगाया है उन्होंने कहा है कि मीडिया ने खबर में बंसल ख़ुदकुशी के मामले से सम्बंधित खबरों को प्रकाशित करने पर अमित शाह का नाम तक नही लिया लेकिन बंसल ने सुसाइट नोट में अमित शाह के नाम का भी जिक्र किया था जो की मीडिया और तमाम अफसरों को दिख रहा था तो फिर मीडिया क्यों चुप है इस बात से साफ ज़ाहिर होता है की मीडिया ने इस को दबा लिया है

अगली स्लाइड के लिए NEXT बटन पर क्लिक करें

loading...
loading...
अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें