वीडियो- में एक भारतीय साधू , और में मोदी से नफ़रत करता हूँ

वायरल- फिलहाल नोट बंदी के फैसले के बाद मोदी सरकार हर तरफ से घिरती हुई नज़र आ रही है। ऐसा ही एक वीडियो देखने में आया जिसमे एक साधु का गुस्सा मोदी के खिलाफ साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है।

अब यह गुस्सा आ क्यों रहा है ?
आओ इस की वजह भी इन साधु से ही सुन लेते है। साधु जी का कहना यह है, की मोदी से जुड़े लोग मुसलमानो को देश से निकालने की बात करते है, जबकि मुसलमानो ने देश की आज़ादी में एक अहम् भूमिका निभाई है। साधु जी का कहना यह है, की जो देश में लोगों को धर्म के आधार पर बाटता है, में उस से नफरत करता हूं।

क्योकि भाजपा से जुड़े और भाजपा के फायर ब्रांड साध्वी प्राची, योगी आदित्य नाथ और साक्षी महाराज जैसे लोग अक्सर मुसलमानो के खिलाफ भाषण देते नज़र आ चुके है। हाल ही में साध्वी प्राची ने अपना एक बयान मिडिया को दिया था की उन्होंने देश को कांग्रेस मुक्त कर दिया है, अब वह देश को मुस्लिम मुक्त बनाना चाहती है, जिसको मिडिया ने खूब बड़ा चढ़ाकर दिखाया था।

ऐसे वायनों से की तहजीब कही जाने वाली गंगा जमुनी तहजीब पर दुष्प्रभाव पड़ता है। अब जो हकीकत है वह आप लोगों के सामने मौजूद है, की आज देश को किस तरफ ले जाया जा रहा है।


आज अपने हक़ की बात भी करना या फिर महंगाई या सिर्फ अच्छे दिनों की बात को कर देना आप को देशद्रोह की श्रेणी में लेजाकर खड़ा कर देता है।

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए उपडेट पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज ज़रूर Like करें