वायरल वीडियो- नोट बंदी से बिगड़ते हालात महिलाओं में जमकर चले लात घूंसे

वायरल- हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोट बंदी के फैसले से देश के हालात बिगड़ते हुए नज़र आ रहे कही बैंकों की लगी लाइनों में लोग मर रहे है, कही धक्कामुक्की से लोग घायल हो रहे है। ऐसा ही एक नज़ारा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखने मिला जहाँ बैंक की लाइन में लगी महिलाओं में आपस में कहा सुनी हो गई जिसके बाद महिलाओं में जमकर धक्कामुक्की हुई।

जिसके बाद एक महिला बैंक के वाहर खुली हुई गन्दी नाली ( गटर ) में गिर गई। बैंक खुलने से पहले लोगों को लंबी लाइनों को बैंकों के वाहर देखा जा सकता है। जिसके बाद बैंकों में आई नगदी की कमी ने लोगों की परेशानी को और बड़ा दिया।

फिलहाल प्राइवेट बैंकों में प्रति व्यक्ति सिर्फ 5 हजार रुपये दिया जा रहा है। अगर आप को किसी और खास कार्य के लिए पैसे की जरुरत है तो आप ज्यादा पैसा प्राप्त नहीं कर सकते, ऐसे में जनता का हाल कुछ ज्यादा ही ख़राब हो रहा है।
नोट बंदी के बाद अब तक मरने वालों की संख्या 50 के पार पहुँच चुकी है।जिसमे लगातार कार्य करने की वजह से एक साथ 8 बैंक कर्मचारियों की मृत्यु का मामला देखने में आया है।

आकड़ों की माने तो अभी नोट बंदी के बाद देश की अर्थव्यस्था को भरी नुक्सान पहुचा है। देश की 80 प्रतिशत अर्थव्यस्था पूरी तरह से ठप है।

Loading...
loading...