loading...

ट्रैफिक हवलदार ने क्यों रोक दी थी प्रधानमंत्री मोदी की गाड़ी

loading...

नई दिल्ली. देश की पहली महिला आईपीएस किरण बेदी के बारें में एक बात तो सभी जानते है कि उन्होने तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी की गाड़ी का चालान काट दिया था। तभी से वे सुर्खियों में आई थी। लेकिन कुछ ऐसा ही वर्तमान पीएम मोदी के साथ भी हुआ हैं जब एक ट्रैफिक हबलदार ने रोकी पीएम मोदी की गाड़ी।

जब ट्रेफिक हवलदार ने उनकी गाड़ी रोक दी और उन्हे काफी देर तक इंतजार भी कराया। आइए आपको बताते है कि देश के पीएम मोदी के साथ ये घटना आखिर कैसे हुई ये घटना अभी की नहीं है ये घटना तब की है जब मोदी पीएम नहीं बने थे। 1998 में मप्र में विधानसभा चुनाव होने थे.

loading...

और उस समय तत्कालीन पीएम वाजपेयी सभा करने आए थे उस समय मोदी भी उनके साथ थे। सभा समाप्त होने के बाद मोदी को भोपाल आना था तो वे अलग विमान से भोपाल आएं। भोपाल में आकर हमीदिया अस्पताल के पास उनकी गाड़ी को एक ट्रेफिक हवलदार ने रोक लिया और काफी देर इंतजार कराया।

जिस समय मोदी की गाड़ी को ट्रेफिक हवलदार ने रोका था उस समय वे भाजपा के प्रभारी थे और ट्रेफिक हवलदार से कहा भी गया था कि गाड़ी मे भाजपा प्रभारी बैठे है उन्हे जाने दे लेकिन हवलदार ने अपनी कर्तव्यपरायणता दिखाते हुए इंतजार करने को कहा। क्योंकी वह से सीएम का काफिला गुजर ने वाला था।

उस समय मध्यप्रेदश के सीएम दिग्विजय सिंह थे और उनका काफिला वहां से निकलने वाला था जिस कारण ट्रेफिक हवलदार ने मोदी की गाड़ी को रोक दिया था।

Loading...

loading...
Loading...
अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया! नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें, और अपने दोस्तों को भी दावत दें